सत्येन्द्र कुशवाहा के निधन से पार्टी और समाज को हुई अपूर्णीय क्षतिः भाजपा

0
41

पटना (हि स )– विधान पार्षद सत्येन्द्र नारायण कुशवाहा के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए भाजपा नेताओं ने इसे पार्टी और समाज के लिए अपूर्णीय क्षति बताया ।

 सत्येन्द्र नारायण कुशवाहा को स्थानीय भाजपा कार्यालय में गुरुवार को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि श्री कुशवाहा के असामयिक निधन से पूरी पार्टी मर्माहत है । पार्टी कार्यालय में हुई शोक सभा में नेताओं ने कहा कि पटना सिटी में जन्मे श्री कुशवाहा जमीनी नेता थे और अपनी मेहनत के दम पर मंडल स्तर से पार्टी में एक मुकाम हासिल किया ।
श्री कुशवाहा के राजनीतिक जीवन की चर्चा करते हुए नेताओं ने कहा कि 2005 में श्री कुशवाहा बिहार भाजपा के युवा मोर्चा के अध्यक्ष बने और 2006 में प्रदेश भाजपा के किसान मोर्चा के अध्यक्ष पद की जिम्मेवारी निभाई । वर्ष 2009 में श्री कुशवाहा प्रदेश भाजपा के मंत्री बने तथा 2012 में विधान परिषद के सदस्य चुने गए ।
वर्ष 2013 में राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य बने के साथ-साथ श्री कुशवाहा उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी भी बनाये गये साथ ही 2014 लोक सभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में पार्टी को सफल बनाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की ।