रफ्तार के कहर ने ली बच्चे की जान,आक्रोशित लोगों ने काटा जमकर बवाल,पुलिस को भी करना पड़ा आक्रोश का सामना।

0
17

बक्सर – मंगलवार को बक्सर में रफ्तार का कहर देखने को मिला। इस रफ्तार के कहर ने किसी के घर के चिराग को बुझा दिया और पूरे परिवार में मातम पैदा कर गया। दरअसल बक्सर नगर थाना इलाके में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने एक युवक को कुचल दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि उस हादसे के मंजर ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। घटना से आक्रोशित लोगों ने वाहन को आग के हवाले कर दिया और वाहन में बैठे एक शख्स को पकड़ उसकी जमकर धुनाई कर दी। हालांकि जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद मौके से चालक भागने में कामयाब रहा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के धोबी घाट के रहने वाले किराना व्यवसायी दीपक कुमार अपने 10 वर्षीय पुत्र वैभव उर्फ लक्की के साथ शहर में लगे डिज्नीलैंड मेला देखने जा रहे थे तभी जेल पईन के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो के चपेट में आने उनके पुत्र लक्की की दर्दनाक मौत हो गयी।

घटना से आक्रोशित लोगों ने पहले तो वाहन में बैठे शख्स की पिटाई कर दी उसके बाद वाहन को आग के हवाले कर दिया। लोग सड़क पर उतर कर प्रदर्शन और आगजनी करने लगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को संभालते हुए मामले को नियंत्रण में करने की पूरी कोशिश की लेकिन लोगों का आक्रोश कुछ इस कदर भड़क चुका था कि लोग किसी की भी सुनने को तैयार नहीं थे। मौके पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित भीड़ का शिकार होना पड़ा क्योंकि आक्रोशितों ने पुलिस पर भी रोड़ेबाजी शुरू कर दी। हालांकि घंटों पुलिस की मशक्कत और स्थानीय लोगों की सूझबूझ से आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने में कामयाबी मिली तब जाकर मौके से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और मामले को शांत कराया गया।