ऐसा गांव जहां सेक्स के लिए तरसती हैं लड़कियां

0
1079

फीचर डेस्क। भ्रूण हत्या के कारण भारत के कई ऐसे शहर है जहां पर लड़कियों की कमी हो रही है। लड़के कुंवारे बैठे हैं लेकिन उन्हें दुल्हन नही मिल रही है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारें में बतानें वाले हैं जहां के बारें में जानकर आप के भी होश उड़ जाएंगे। यहाँ पर लड़कियां इंतजार करती है लड़को का ताकि उनकी शादी हो सके। लेकिन आखिर क्या इसे पीछे रहस्य जानकर आपको भी बड़ी हैरानी होगी। चलिए हम आपको बतातें हैं।
मामला ब्राजील का है और एक गाँव है जिसका नाम कोरडेएरो है। इस गाँव में लड़कियां बड़ी खुबसूरत हैं लेकिन उनसे कोई शादी नही करता है। अब लड़के शादी करें तो कैसे करें क्योंकि इस गाँव में लड़के नही है। इस गाँव में 600 लड़कियों को अब तक दूल्हा नही मिला है। लड़कियों की उम्र 20 साल से शुरू होती है और 35 साल पर खत्म हो जाती है। लेकिन इनसे कोई शादी करने वाला नही है अपनी जवानी के साथ यह बस इंताजर करती रहती है। यह भी पढ़ें: सेक्स का ऐसा तरीका जो महिला और पुरुष को बना देता है मतवाला
अब आलम ऐसा है की लड़कियां अपना गाँव छोड़ के दुल्हे के की तलाश में शहर जाना चाहती है। इस गाँव में रहने वाले शादीशुदा मर्द हैं या फिर कोई रिश्तेदार है। वैसे इस गाँव की लड़कियों की एक ऐसी मांग भी है जिसे सुनकर लड़के शादी करने से मना कर देते हैं दरअसल लड़कियां अपने गाँव में अपने दुल्हे के साथ रहने की मांग करती है।