बक्सर – मंगलवार को बक्सर में रफ्तार का कहर देखने को मिला। इस रफ्तार के कहर ने किसी के घर के चिराग को बुझा दिया और पूरे परिवार में मातम पैदा कर गया। दरअसल बक्सर नगर थाना इलाके में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने एक युवक को कुचल दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि उस हादसे के मंजर ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। घटना से आक्रोशित लोगों ने वाहन को आग के हवाले कर दिया और वाहन में बैठे एक शख्स को पकड़ उसकी जमकर धुनाई कर दी। हालांकि जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद मौके से चालक भागने में कामयाब रहा।

AdvertisementRelated image

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के धोबी घाट के रहने वाले किराना व्यवसायी दीपक कुमार अपने 10 वर्षीय पुत्र वैभव उर्फ लक्की के साथ शहर में लगे डिज्नीलैंड मेला देखने जा रहे थे तभी जेल पईन के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो के चपेट में आने उनके पुत्र लक्की की दर्दनाक मौत हो गयी।

घटना से आक्रोशित लोगों ने पहले तो वाहन में बैठे शख्स की पिटाई कर दी उसके बाद वाहन को आग के हवाले कर दिया। लोग सड़क पर उतर कर प्रदर्शन और आगजनी करने लगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को संभालते हुए मामले को नियंत्रण में करने की पूरी कोशिश की लेकिन लोगों का आक्रोश कुछ इस कदर भड़क चुका था कि लोग किसी की भी सुनने को तैयार नहीं थे। मौके पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित भीड़ का शिकार होना पड़ा क्योंकि आक्रोशितों ने पुलिस पर भी रोड़ेबाजी शुरू कर दी। हालांकि घंटों पुलिस की मशक्कत और स्थानीय लोगों की सूझबूझ से आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने में कामयाबी मिली तब जाकर मौके से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और मामले को शांत कराया गया।

AdvertisementRelated image