बक्सर – नए साल का जश्न मनाने को लेकर शराब की तस्करी भी जोरों पर है। शराब माफिया शराब से अच्छी पूंजी बनाने की फिराक में नए साल में ज्यादा से ज्यादा माल खपाकर ज्यादा मुनाफा कमाना चाहते हैं। इसके लिए तस्कर शराब तस्करी के लिए लग्जरी और महंगी गाड़ियों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं ताकि किसी को कोई शक नहीं हो। इसी कड़ी में औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर के समीप पुलिस की कार्यवाही में एक लग्जरी वाहन से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की गई।

AdvertisementRelated image

हालांकि तस्कर इस बार भी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा। दरअसल उत्तर प्रदेश से शराब की एक बड़ी खेप लेकर तस्कर बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे हैं इसकी सूचना मिलते ही सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने गंगा पुल के समीप सघन चेकिंग अभियान चलाना शुरु किया।

इसी दौरान उत्तर प्रदेश की सीमा से बिहार की तरफ एक जायलो गाड़ी तेजी से आती हुई दिखाई दी। वाहन को रोकने का प्रयास किया तो वह चुरामनपुर की तरफ भाग निकला। हालांकि दूसरी तरफ भी औद्योगिक थाना की पुलिस सक्रिय थी जिसने चुरामनपुर के पास घेराबंदी कर वाहन को पकड़ लिया।

चालक वाहन को वहीं छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो वाहन से 54 कार्टून शराब मिला। मामले में डीएसपी शैशव यादव ने औद्योगिक बताया की वाहन की जांच कर तस्कर की तलाश की जा रही है।

AdvertisementRelated image