देहरादून, : भारतीय वाल्मीकि समाज (भावाधस) के लोगों ने भावाधस के महानगर अध्यक्ष वीर अमन उज्जैनवाल के नेतृत्व में लैंसडाउन चौक पर रविवार को सलमान खान व शिल्पा शेट्टी का पुतला जलाया। साथ ही उनके द्वारा वाल्मीकि समाज पर की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ पुलिस से मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

AdvertisementRelated image

उज्जैनवाला के अनुसार, एक टीवी चैनल के इंटरव्यू के दौरान अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी द्वारा भंगी शब्द बोलकर समाज को अपमानित किया गया है। इससे पूरे समाज में रोष व्याप्त है। भावाधस संगठन की केन्द्र सरकार से मांग है कि अगर सलमान खान और शिल्पा शेट्टी अपने बयान पर माफी नहीं मांगते तो उन दोनेां के खिलाफ एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाए।

शनिवार को भी वाल्मीकि समाज ने फिल्म अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ प्रदेश में कई जगह विरोध-प्रदर्शन किया था। वहीं रविवार को पुतला फूंकने वालों में चंद्रमोहन काला, प्रदेश संयोजक वीर मोहन कुमार काला, वीर तेजपाल पारछा केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य, किरणपाल जिला संयोजक, वीर आकाश गोडियाल महानगर सचिव, बीर शुभम सौदे महानगर प्रचारमंत्री, वीर अमित चौटालिया महानगर सचिव, वीर अनिल बगाड़ी महानगर सहसंयोजक, वीर रवि सीमल प्रदेश संगठन सचिव, वीर वाल्मीकि विक्रम सिंह महानगर सलाहकार देहरादून आदि शामिल रहे।

AdvertisementRelated image