पुनि रामदुलार प्रसाद को मिली नगर थानाध्यक्ष की जिम्मेवारी तो संतोष बने गोगरी के अंचल निरीक्षक, मोहम्मद इस्लाम की अस्वस्थता के कारण कई पुलिस निरीक्षक इधर से उधर।

0
180

खगड़िया-पुलिस निरीक्षक सह नगर थानाध्यक्ष मोहम्मद इस्लाम की अस्वस्थता के कारण लंबे अवकाश पर चले जाने के कारण जिले के कई पुलिस निरीक्षकों को इधर-उधर करते हुए दो दिनों के अंदर पदस्थापना स्थल पर योगदान का आदेश दिया गया। लेडी सिंघम के रुप में पुलिस कप्तान की भूमिका निभा रही मीनू कुमारी के द्वारा गुरुवार को इस संदर्भित आदेश जारी कर दिया गया है।

उन्होंने स्थानान्तरित पुलिस पदाधिकारियों को अपने-अपने स्थानान्तरित प्रतिष्ठानों में दो दिनों के अंदर योगदान करने का आदेश जारी किया गया है।मुंगेर प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक से दूरभाष पर मिले अनुमोदन के बाद पुलिस कप्तान मीनू कुमारी के द्वारा जारी जिलादेश के मुताबिक पुलिस निरीक्षक सह नगर थानाध्यक्ष मोहम्मद इस्लाम के स्वास्थ्य कारणों से लंबी अवधि के लिए अवकाश पर चले जाने के कारण गोगरी के अंचल निरीक्षक रामदुलार प्रसाद को नगर थानाध्यक्ष की कमान सौंपी गई है। नगर थानाध्यक्ष का पद रिक्त था। नतीजतन रिक्ति के विरुद्ध तत्काल प्रभाव से गोगरी के अंचल निरीक्षक रामदुलार प्रसाद को नगर थानाध्यक्ष की कमान सौंपी गई है जबकि पुलिस केन्द्र के प्रभारी परिचारी प्रवर संतोष कुमार सिंह को गोगरी का अंचल निरीक्षक बनाया गया है। इसी तरह पुलिस केन्द्र में पदस्थापित पुलिस निरीक्षक महेन्द्र प्रसाद यादव को पुलिस केन्द्र का प्रभारी परिचारी प्रवर बनाया गया है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के विशेष कार्य पदाधिकारी की भूमिका निभा रहे वासुकीनाथ झा को सदर अंचल निरीक्षक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। सदर अंचल निरीक्षक रविन्द्र कुमार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के जनशिकायत प्रभारी की जिम्मेवारी दी गई है।
रिपोर्ट:गौरव सिन्हा