पद्मावती विवाद में अब शत्रुघ्न सिन्हा कूदे, कहा- PM चुप्पी तोड़ें

0
30

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर चल रहे विवाद पर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मांग की कि इस पूरे मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हस्तक्षेप करें और अपनी चुप्पी तोड़े. अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान का बचाव करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पद्मावती फिल्म पर चल रहे हंगामे पर फिल्म कलाकारों से पहले प्रधानमंत्री मोदी और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए.

इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने पद्मावती फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब फिल्म बनाते वक्त उन्होंने राजपूत समुदाय से वादा किया था कि फिल्म के रिलीज होने से पहले वह अपनी फिल्म उन्हें दिखाएंगे, तो आखिर ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं? इशारों-इशारों में संजय लीला भंसाली पर हमला करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि किसी भी फिल्म निर्माता को इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने की और किसी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की इजाजत नहीं होनी चाहिए.

पटना में जब पत्रकारों ने शत्रुघ्न सिन्हा से यह भी सवाल पूछा कि अर्थशास्त्री ना होने के बावजूद वह आखिर जीएसटी के मुद्दे पर इतनी बयानबाजी क्यों कर रहे हैं, तो उन्होंने वित्तमंत्री अरुण जेटली और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए कहा कि जब वकील बाबू (अरुण जेटली) अर्थव्यवस्था पर बोल सकते हैं और टीवी कलाकार (स्मृति ईरानी) मानव संसाधन मंत्री बन सकती हैं, तो आखिर वो क्यों नहीं देश की अर्थव्यवस्था पर बोल सकते हैं?

पाकिस्तान में लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद की रिहाई के मुद्दे पर बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पाकिस्तान के साथ हरहाल में बातचीत जारी रहनी चाहिए, क्योंकि बातचीत के जरिए ही विवाद को सुलझाया जा सकता है. मोदी मंत्रिमंडल के मंत्रियों पर तंज कसते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मोदी के अधिकतर मंत्रियों को कोई जानता ही नहीं है और उन्हें कोई मंत्री मानता भी नहीं है.

इस दौरान बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि देश में इस वक्त केवल “वन मैन शो” और “टू मैन आर्मी” काम कर रही है.